political whatsapp messages


4 साल पहले 9 सबसिडाइज़्ड LPG सिलिंडर मिलते थे, आज 12 मिलते
4 साल पहले जो LED बल्ब 400/- का मिलता था, आज वो 60/- का मिल रहा है, लेकिन पीना तो पेट्रोल है
4 साल पहले 1000 Km के हवाई सफर का किराया ~5000/- था, आज 4 साल बाद लगभग 3400 है। लेकिन पीना तो पेट्रोल है
दालें 125 से 60 पर गई, दाल तड़का खाओ, क्या पेट्रोल-डीजल को रो रहे हो
#सीमेंट की कीमत रुपये में - भारत 250;  नेपाल 600; बांग्लादेश 500; श्रीलंका 500 लेकिन पीना तो #पेट्रोल है!
प्याज 45 से 8 हो गया, ओनियन उत्तपम खाओ, क्या पेट्रोल-डीजल को रो रहे हो
शक्कर 45 से 31 हो गई, मिठाई खाओ  क्या पेट्रोल-डीजल को रो रहे हो.

मैंने एक #कांग्रेस के #नेता से कहा : जरा #इटली की खासियत बताओ...!
वो बोला  : मैं कभी #इटली गया🚶🚶🚶 ही नही...!
फिर मैंने कहा :  फिर भी कुछ तो बताओ ...!
उसने फिर कहा : जब मैं गया नही तो कैसे बता दूं...?
मैंने उससे कहा : वैसे ही बता दो जैसे बिना #शाखा में जाये #संघ के बारे में बता देते हो....!
यू ट्यूब बनाने वाला पहले टायर ट्यूब बेचता था  किसने कहा, समझ तो आप गए ही होंगे...

एक बार अपने निंदा सिंह उर्फ राजनाथ जी को कश्मीर में हाथ मे बन्दूक लेकर तो भेजो
देखते है खुद को कैसे रोकता है जब पत्थर बरसते है इसपर।
- कहना तो बहुत आसान होता है


Best Costume of the day.

No comments:

Post a Comment